कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर खास दोस्त का आया बयान, बोले -‘अपने जख्मों को दिखाते तो आज जिंदा होते’

0
562

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत के अभिनेता कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर की रात को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कुशल के करीबी दोस्तों से बताया कि वह कुछ दिनों से तनाव से गुजर रहे थे। कुशल ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया लेकिन अपनी प्रॉपर्टी अपने परिवार और बेटे के नाम कर दी। पत्नी को कुछ भी नहीं दिया। इसके बाद से ही खबरें आने लगीं कि उनकी शादी में कुछ दिक्कतें थीं।

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर खास दोस्त का आया बयान, बोले -'अपने जख्मों को दिखाते तो आज जिंदा होते' 9

नाकाम शादी और डिप्रेशन से परेशान होकर कुशल पंजाबी ने अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म करने का खौफनाक फैसला लिया था,  टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने उनकी आत्महत्या को दुर्भाग्य पूर्ण बताया। टीवी क्वीन एकता कपूर से लेकर अर्जुन बिजलानी समेत कई लोगों ने कहा कि हम उन्हें समझ नहीं पाए। अब कुशल की मौत पर दो और कलाकारों का बयान आया है। एक्ट्रेस आरती नागपाल और विक्रांत मैसी ने कुशल के गुजर जाने का दर्द साझा किया है।

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर खास दोस्त का आया बयान, बोले -'अपने जख्मों को दिखाते तो आज जिंदा होते' 10

आरती नागपाल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- ‘मेरे कलीग कुशल पंजाबी ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। मैं शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं। काश वह अपने दर्द को मुझसे साझा कर लेते, अगर उन्होंने अपने जख्मों को दिखाया होता तो वह आज जिंदा होते। जिंदगी से भागना वास्तविकता को नहीं बदल सकता।”

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर खास दोस्त का आया बयान, बोले -'अपने जख्मों को दिखाते तो आज जिंदा होते' 11

विक्रांत मैसी ने कहा, ”मैं नहीं जानता कि ऐसे में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन बातों को शेयर करने से हल निकल सकता है। आप अजनबी से बात कर सकते हैं। ज्यादातर शानदार बातें अजनबियों के साथ ही होती हैं। जीवन बेहद कीमती है। मैंने कुशल पंजाबी को खो दिया।”

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर खास दोस्त का आया बयान, बोले -'अपने जख्मों को दिखाते तो आज जिंदा होते' 12

बता दे की अभिनेता कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर की रात को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज में नजर आ चुके हैं। नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं। साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण जोर का झटका टोटल वाइपआउट जीता था।