लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ!

0
446

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन बहुत जल्द ही अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपनी जगह बना चुके हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई थी। कार्तिक, भूमि और अनन्या पांडे की ये फिल्म हिट रही है। कार्तिक एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं जिससे वो स्टार की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 13

स्टार बनने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने अपनी सादगी नहीं छोड़ी। बीती रात कार्तिक, दिनेश विजन के ऑफिस अपनी कार में नहीं बल्कि ऑटो से पहुंचे। कार्तिक आर्यन ऑटो में सवार होकर बेहद खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने ब्लू और व्हाइट कलर की स्ट्राइप्स वाली स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की डेनिम पहनी हुई थी।

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 14 लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 15

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 16

आपको बता दे की कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल 2’ रिलीज होने को तैयार है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी। यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी चर्चित है। यहां तक कि दोनों को उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं।

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 17

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घूमते दिखे कार्तिक आर्यन, पॉपुलर होने के बाद भी जीते है सिंपल लाइफ! 18

खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर उनके ब्रेकअप की भी खबरें आने लगी थीं। वहीं पिछले दिनों दोनों को साथ देखा गया तो ये खबर अफवाह साबित हुई। कार्तिक और सारा का साथ में डांस करते एक वीडियो भी सामने आया था। ये वीडियो अवॉर्ड्स नाइट का था। जिसमें कार्तिक और शाहिद कपूर, सारा की फिल्म के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस करते नजर आ रहे थे। इसी अवॉर्ड नाइट में सारा स्टेज पर गिरते-गिरते बची थीं उन्हें कार्तिक ने संभाल लिया था।