9 साल छोटे शिरीष कुंदर से फराह खान की थी शादी, फ़िल्म के सेट पर शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी!

0
1591

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान 9 जनवरी को अपना 55 वा जन्मदिन मनाने वाली है। फराह खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट करने के साथ ही उनको कोरियोग्राफ भी किया है। फराह खान ने 2004 में फिल्म प्रोड्यूसर और राइटर शिरीष कुंदर से शादी की थी। शिरीष कुंदर और फराह खान के तीन बच्चे हैं।

9 साल छोटे शिरीष कुंदर से फराह खान की थी शादी, फ़िल्म के सेट पर शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी! 7

फराह और शिरीष की लव स्टोरी फिल्म ‘मैं हूं न’ के सेट पर शुरू हुई थी। फिल्म साइन करने से पहले से ही शिरीष का फराह पर क्रश था। जब उन्हें फिल्म के लिए बतौर एडिटर जॉब ऑफर किया गया तो बिना देर किए उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।  फराह खान और शिरीष दोनों की मुलाकात एक फिल्म में शूट के दौरान ही हुई थी और मुलाकात के बाद ही दोनों ने शादी कर ली। लेकिन क्या आप फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बारे में जानते हैं कि कैसे एर कार कंपनी में काम करने के बाद शिरीष का बॉलीवुड में कैसे आना हुआ।

9 साल छोटे शिरीष कुंदर से फराह खान की थी शादी, फ़िल्म के सेट पर शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी! 8

आपको बता दे की शिरीष ने फिल्म इंडस्ट्री में एडिटर के तौर पर काम किया। फराह से शिरीष की पहली मुलाकात फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुई थी। सेट पर दोनों हमेशा लड़ते रहते थे। किसी ने नहीं सोचा था कि ये दोनों कभी शादी करेंगे। लेकिन अचानक एक दिन शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया।’ उस वक्त फराह 32 की और शिरीष 25 के थे।

9 साल छोटे शिरीष कुंदर से फराह खान की थी शादी, फ़िल्म के सेट पर शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी! 9बता दे की फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी । शिरीष कुंदर और फराह की लव स्टोरी भी बिल्कुल फिल्मी है। फराह के पति शिरीष बॉलीवुड में आने से पहले एक इलेक्ट्रॉनिकल इंजीनियर थे और मोटोरोला कंपनी में काम करते थे। कंपनी में चार साल तक काम करने के बाद शिरीष ने इंडस्ट्री बदली और बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ गए। फराह ने शिरीष को हां कहने में काफी समय लिया लेकिन आखिरकार दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली। शादी के चार साल बाद फराह खान ने ट्रिपलेट्स बच्चों को जन्म दिया।