पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार!

0
436

दोस्तों फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक बड़े अभिनेता मौजूद है लेकिन आज आपको के ऐसे सुपरस्टार के बारे में  बता रहे है जिसके पिता आज भी सरकारी बस में ड्राईवर की नौकरी करते हैं। जबकि उनका बेटा इतना बड़ा सुपरस्टार है फिर भी वे अपने काम से बहुत प्यार है। यही वजह है कि वो यह नौकरी छोड़ना नहीं चाहते हैं। बता दे जिस अभिनेता की यहाँ बात हो रही है वो है कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश। और हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है।

पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार! 11 बता दे की अभिनेता यश ने 8 जनवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाया हैं। इनका जन्म 8 जनवरी 1986 में हुआ था। यश के पिता अरुण कुमार जे KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे। बाद में वह BMTC ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर की नौकरी करने लगे। आज भी यश के पिता बस चलाते हैं। उनका मानना है कि इसी काम की बदौलत वह यश को इतना बड़ा बना पाए। इसलिए वो ये नौकरी कभी नहीं छोड़ेगे।

पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार! 12

बता दे की अभिनेता यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म ‘मोगीना मनसु’ से की थी। इस फिल्म में यश के साथ राधिका ने काम किया था। बाद में दोनों में प्यार हुआ और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। वैसे तो यश ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। लेकिन साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म केजीएफ-चैप्टर 1 इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई।

पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार! 13

पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार! 14

रिपोर्ट्स के मुताबिक यश के पास 40 करोड़ रूपये की संपत्ति है। इसमें उनके पास एक 3 करोड़ का बंगला भी है। बता दें, यश एक एनजीओ भी चलाते हैं जिससे लाखों जरूरतमंद लोगों को मदद मिलती है। कुछ समय पहले ही यश ने कई करोड़ रुपये खर्च कर एक झील भी बनवाई थी ताकी लोगों को साफ़ पानी मिल सके।

पिता हैं सरकारी बस में ड्राईवर, बेटा बन गया फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार! 15

साल 2018 में रिलीज़ हुई केजीएफ- चैप्टर 1 के बाद यश इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। केजीएफ- चैप्टर 2 की शूटिंग अभी चल रही है और यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होनी है, जिसकी रिलीज़ डेट अभी तय नहीं हुई है। इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं।