नताशा स्टानकोविक की फैमिली के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हार्दिक पंड्या, सामने आई तस्वीरें!

0
1445

दोस्तों भारतीय टीम के ऑलराऊंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या ने साल की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई सबको हैरान कर चुके है। सगाई के बाद से दोनों खबरों में बने हुए है। बता दे की हार्दिक पांड्या ने दुबई में नताशा के साथ सगाई के बाद उनके पेरेंट्स के साथ मुलाकात की। और डिनर भी किया।

नताशा स्टानकोविक की फैमिली के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हार्दिक पंड्या, सामने आई तस्वीरें! 9

बता दे की हार्दिक की नताशा और उनके पेरेंट्स के साथ डिनर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। बता दे की नताशा की फैमिली के साथ बीती रात हार्दिक पंड्या मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पहुंचे। इस दौरान हार्दिक और नताशा और उनके पेरेंट भी कैमरे के सामने पोज़ देती नजर आये।

नताशा स्टानकोविक की फैमिली के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हार्दिक पंड्या, सामने आई तस्वीरें! 10 नताशा स्टानकोविक की फैमिली के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हार्दिक पंड्या, सामने आई तस्वीरें! 11 नताशा स्टानकोविक की फैमिली के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हार्दिक पंड्या, सामने आई तस्वीरें! 12

बता दे की इस दौरान हार्दिक सैटिन शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी हैंडसम दिख रहे थे। बता दें कि हाल ही में तस्वीरें पोस्ट कर दोनों ने यह जानकारी दी कि हार्दिक और नताशा ने सगाई कर ली है। हार्दिक पंड्या से पहले नताशा का नाम छोटे पर्दे के ऐक्टर अली गोनी से जुड़ चुका है। आपको बता दे की नताशा ने कई फिल्मो में काम किया है जिनमे फुकरे रिटर्नस,सत्याग्रह साथ ही बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे’ में भी नज़र आ चुकी है।