सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, पुलिस की रैड में 5 स्टार होटल से हुई गिरफ्तार!

0
6072

दोस्तों बिग बॉस सीजन 13 के के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा को गोरेगाव की होटल से गिरफ्तार किया गया हैं। अब खबर है कि अमृता को पिछली रात यानी गुरुवार को पुलिस ने एक 5 सितारा होटल से गिरफ्तार किया है। बता दे की बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे अरहान खान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने कई आरोप लगाए थे। अमृता पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थीं।

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, पुलिस की रैड में 5 स्टार होटल से हुई गिरफ्तार! 9

खबरों की माने तो अमृता के साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है। ये स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की जानकारी होने पर आधी रात को गोरेगांव स्थित वेस्टइन होटल पर छापा मारा था। इस बारे में डिंडोशी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने जानकारी दी है।

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, पुलिस की रैड में 5 स्टार होटल से हुई गिरफ्तार! 10

खबरों के मुताबिक दोनों अभिनेत्रियों को धारा 370 (3) और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर अनैतिक तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पता चला है कि दो अन्य स्कार्ट्स भी पकड़ी गई हैं। यह भी बताया गया है कि जब अमृता को पुलिस रेड का पता चला तो उन्होंने भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब हो गई।

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, पुलिस की रैड में 5 स्टार होटल से हुई गिरफ्तार! 11

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, पुलिस की रैड में 5 स्टार होटल से हुई गिरफ्तार! 12

बता दे की बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अमृता ने अरहान के बारे में कहा था, ‘अरहान को शो से बाहर आने के बाद फोन कर रही हूं लेकिन वह लगातार फोन काट रहे हैं। वह मुझसे डर गया है।’ इससे पहले अमृता ने इंटरव्यू में कहा था- ‘अरहान के शो से बाहर आने के बाद एक बार फिर से कानूनी प्रकिया को आगे बढ़ाऊंगी।’