पहले पत्नी के लिए छोड़ा था माँ को, अब तलाक के बाद फिर से रहने लगा है माँ के साथ ये अभिनेता!

0
195

दोस्तों टीवी जगत के कई सितारे है जिन्होंने शादी की और शादी के कुछ सालो बाद रिश्तो में दरार आने लगी और दोनों के बीच मतभेद भी शुरू हो गए, ऐसे में इन सितारों ने एक दूसरे को समझ नहीं पाते इस लिए अलग होना ही बेहतर समझते है। कुछ ऐसा ही टीवी अभिनेता राकेश बापट के साथ हुआ है, जिनका कुछ दिनों पहले ही पत्नी से तलाक हो चुका है।

पहले पत्नी के लिए छोड़ा था माँ को, अब तलाक के बाद फिर से रहने लगा है माँ के साथ ये अभिनेता! 7

टीवी के सबसे खूबसूरत कपल में से एक रिद्धि डोगरा और राकेश बापट ने साल 2011 में शादी की थी, लेकिन किसी बात के चलते कुछ दिनों पहले ही रिद्धि ने अपने पति को तलाक दें दिया है। परिवार के खिलाफ जाकर राकेश ने रिद्धि से शादी की थी, और शादी के बाद दोनों अपने परिवार से अलग रहते थे। अब तलाक के बाद राकेश अपनी मां के साथ रहने लगे है

पहले पत्नी के लिए छोड़ा था माँ को, अब तलाक के बाद फिर से रहने लगा है माँ के साथ ये अभिनेता! 8 पहले पत्नी के लिए छोड़ा था माँ को, अब तलाक के बाद फिर से रहने लगा है माँ के साथ ये अभिनेता! 9  हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। मां संग तस्वीरों में वो काफी खुश नजर आए। बहुत महीनो बाद राकेश की तस्वीरें इंटरनेट पर देखने को मिली है। राकेश ने सीरियल ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’ से खूब पॉपुलरिटी पाई। इसके अलावा उन्होंने ‘सेवेन’, ‘कुबूल है’, ‘तू आशिकी’, ‘नच बलिए 6’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे पॉपुलर शो में काम किया है।