घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता!

0
161

दोस्तों कन्नड़ फिल्मो के जाने माने अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं, और सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दे की अभिनेता यश का जन्मदिन के मौके पर उनकी फैमिली ने काफी धूम के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। लेकिन यश ने पार्टी को छोड़ कर कुछ ही किया था।

घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता! 11 घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता! 12

बता दे की जन्मदिन की रात ही यश को गरीबो की बस्ती में देखा गया और उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हुई जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। यश अपनी कमाई का अधिकतर हिस्सा गरीबो में दान करते है, इसीलिए केक काटने से पहले वो गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचे थे। 2 साल के बाद यश अपना जन्मदिन मनाते नजर आए है, उनकी पत्नी ने पार्टी के लिए 30 हज़ार रुपये खर्च किए और अपने सभी दोस्तों को बुलाया था।

घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता! 13 घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता! 14 घर वालो ने 30 हज़ार खर्च करके रखी बर्थडे पार्टी! देर रात गरीबो से मिलने बस्ती पहुंचा ये अभिनेता! 15

कई सितारे भी इस पार्टी में अपने अंदाज़ में मौजूद हुए थे। उनके फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। पिछले साल, यश के एक बहुत बड़े फैन ने आत्महत्या कर ली थी जिस वजह से उन्होंने ने बीते साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया था।बता दे की अभिनेता यश फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग में व्यस्त है।