ऋतिक रोशन के बारे में पूर्व सुज़ैन सोचती कुछ ऐसा, जन्मदिन के मोके पर किया खुलासा!

0
27

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना 46 वा जन्मदिन मनाया,इस  मौके पर कई सितारों ने उनको बधाई दी साथ ही उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने ऋतिक जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज़में बधाई दी और कहा कि वह उनके जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हैं।

ऋतिक रोशन के बारे में पूर्व सुज़ैन सोचती कुछ ऐसा, जन्मदिन के मोके पर किया खुलासा! 7

बता दे की सुजैन ने ऋतिक और अपने दो बच्चों रेहान और रिदान के साथ वाली तस्वीरों और वीडियो का एक कोलाज साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन की बहुत बधाई ऋतिक….तुम मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हो।” सुजैन ने इसके साथ ही ऋतिक के लिए बेस्ट डैडी का हैशटैग भी यूज किया है। इन फोटोज में ऋतिक की दोनो बेटों के साथ बहुत ही क्यूट बॉन्डिंग दिख रही है।

ऋतिक रोशन के बारे में पूर्व सुज़ैन सोचती कुछ ऐसा, जन्मदिन के मोके पर किया खुलासा! 8

सुज़ैन के साथ ही ऋतिक के पिता दिग्गज अभिनेता-निर्देशक राकेश रोशन ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो डुग्गु, तुम सूरज की तरह चमकते रहो और अपनी रोशनी से सारे जहां को रोशन कर दो।” ऋतिक रोशन लुक्स के अलावा अपनी शानदार बॉडी के लिए भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं। उनकी फिटनेस के लाखों फैंस हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक खाने के शौकीन हैं बावजूद इसके वह कैसे फिट एंड फाइन रहते हैं।

ऋतिक रोशन के बारे में पूर्व सुज़ैन सोचती कुछ ऐसा, जन्मदिन के मोके पर किया खुलासा! 9

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक फिट रहने के बहुत मेहनत करते हैं। इसके लिए वह एक्सरसाइज से लेकर डाइटिंग तक का पूरा ध्यान रखते हैं।  डांस और परफेक्ट बॉडी के मालिक ऋतिक रोशन को लोग ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से भी पुकारते हैं।ऋतिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म “वार” में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे।