टीवी की संस्कारी बहू ने बोल्ड शूट से सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हो रही तस्वीरें!

सीरियल ‘उतरन’ में ‘इच्छा’ का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता जानी मानी अभिनेत्री है।  हाल ही में कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है  जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही है। टीना के इस बोल्ड फोटोशूट को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें टीना एनिमेटेड परी टिंकर बैल के लुक में दिख रही हैं।

बता दे की सीरियल में संस्कारी बहू का रोल निभाने वालीं टीना इन तस्वीरों में बिकिनी पहने हुए अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीरो में टीना शिमरी कटआउट स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस के साथ टीना ने ट्रांसपेरेंट अपर कैरी किया है। एक तस्वीर में उन्होंने परी की तरह पंख भी लगाए हैं और मैजिक स्टिक लिए हैं।

टीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा दिया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं फैंस को दीवाना कर रही हैं। मिनिमल मेकअप, हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस टीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दे की टीना ने 5 साल की उम्र में एक्टिंग करनी शुरु कर दी थी। सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी। साथ टीवी शो डायन में भी लोगो ने उनको काफी पसंद किया है। टीना ने कई सालों बाद  हॉरर सीरियल ‘डायन’ से छोटे परदे पर वापसी की।  टीना टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ  साल 2003 में आई फिल्म ‘चोखेर बाली’ में भी काम कर चुकी हैं।

About Himanshu

Check Also

Jhalak Dikhla Jaa 11: Confirmed Contestant; Check out the Complete list

Anaother season of Jhalak Dikhla Jaa a Dance reality show is again here to grab …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *