शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई!

0
2727

दोस्तों साल 2019 में अपनी फिल्म कबीर सिंह से धमाल मचा चुके सुपरस्टार शाहिद कपूर  इस साल भी वह अपनी अपकमिंग मूवी जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन हाल ही में वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल  की खबर सामने आयी हैं। एक तेज गेंद आकर सीधे उनके होंठ पर लग गई। उनका निचला होंठ अंदर और बाहर दोनों तरफ से फट गया है।

शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 1

खबरों की माने तो जख्म इतना गहरा था कि उनके होंठ में 13 टांके लगाए गए। यह हादसा चंडीगढ़ के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में हुआ। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत तुरंत चंडीगढ़ पहुंची और अस्पताल से उन्हें मुंबई उनके घर ले आई।

शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 2 शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 3

बता दे की हाल ही में अभिनेता शाहिद और मीरा को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वाइफ मीरा राजपूत संग शाहिद  कपूर अपना चहरा आधा ढके हुए नजर आए। दरअसल शाहिद जब क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे थे तो उनके होंठ के पास चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें 13 टांके लगे हैं।

शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 4 शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 5 शूटिंग के दौरान यह एक्टर हुआ जख्मी, होठ में लगे 13 टांके, पत्नी के संग लौटा मुंबई! 6

बता दे की फिल्म जर्सी तेलुगु फिल्म का रीमेक है। फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है। गौतम ने ही तेलुगु वर्जन भी डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर लीड रोल पर है। यह 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।