ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, लगातार कर रहीं थीं कॉन्टेक्ट करने की कोशिश!

0
5086

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम हार्दिक पांड्या समेत कई क्रिकेटरों के साथ जुड़ता रहा है। हार्दिक पांड्या की अब सगाई हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है। खबरों के अनुसार उर्वशी लगातार पंत को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहीं थी, जिसके चलते क्रिकेटर ने यह कदम उठाया। एक्ट्रेस के पीआर मैनेजर ने खबर की पुष्टि की है।

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, लगातार कर रहीं थीं कॉन्टेक्ट करने की कोशिश! 1

खबरों के मुताबिक खबरें थीं कि उर्वशी और ऋषभ के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन न्यू ईयर के मौके पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीर पोस्ट कर स्थिति साफ कर दी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार के प्रवक्ता ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच दूरियां बन गई थी और वे काफी समय से एक-दूसरे से मिल भी नहीं रहे थे।

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, लगातार कर रहीं थीं कॉन्टेक्ट करने की कोशिश! 2

पिछले साल ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। उर्वशी रौतेला को पिछले साल फिल्म पागलपंती में देखा गया था, उन्होंने फिल्म में काव्या का रोल निभाया था। उन्होंने कन्नड फिल्म मि. ऐरावत में भी काम किया था और फिल्म भाग जॉनी में कैमियो किया था। ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, लगातार कर रहीं थीं कॉन्टेक्ट करने की कोशिश! 3

उर्वशी रौतेलाका नाम वैसे भी क्रिकेटरों समेत कई हस्तियों के साथ जुड़ता रहा है और वे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।इससे पहले उर्वशी का नाम हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ा था। हालांकि हार्दिक ने कुछ दिनों पहले ही दुबई में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक से सगाई कर ली है।