अपनी मां की तरह इस एक्ट्रेस को जाह्नवी ने लगाया गले, दोनों के बीच दिखीं गजब की बॉन्डिंग!

0
1457

दोस्तों अपने ज़माने की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा 65 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है। बता दे की अभिनेत्री रेखा फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। रेखा को अक्सर किसी पार्टी या अवार्ड्स फंक्शन में स्पॉट किया जाता रहता है। हाल ही में रेखा को डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया साथ उनके साथ अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी नज़र आई।

अपनी मां की तरह इस एक्ट्रेस को जाह्नवी ने लगाया गले, दोनों के बीच दिखीं गजब की बॉन्डिंग! 9

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी मनीष मल्होत्रा पहुंची हुई थी रेखा और जाह्नवी कपूर को देखकर काफी खुश नज़र आई। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमे जाह्नवी कपूर रेखा को अपनी मां की तरह गले लगाते हुए नज़र आ रही है। इस दौरान इन तस्वीरों में आप दोनों के बीच बॉन्डिंग साफ़ देख सकते है।

अपनी मां की तरह इस एक्ट्रेस को जाह्नवी ने लगाया गले, दोनों के बीच दिखीं गजब की बॉन्डिंग! 10

बता दे की इस दौरान अभिनेत्री रेखा इस दौरान व्हाइट कलर के सलवार सूट में नज़र आई है। रेखा ने मांग में सिंदूर, लाइट मेकअप और लिपिस्टिक लगाए हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वही जाह्नवी कपूर ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई थी। साथ ही जाह्नवी ने अपनी बालो को खुला हुआ रखा था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

अपनी मां की तरह इस एक्ट्रेस को जाह्नवी ने लगाया गले, दोनों के बीच दिखीं गजब की बॉन्डिंग! 11 अपनी मां की तरह इस एक्ट्रेस को जाह्नवी ने लगाया गले, दोनों के बीच दिखीं गजब की बॉन्डिंग! 12

डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर रेखा और जाह्नवी कपूर ने मीडिया कैमरे के सामने खूब पोज़ दिए। दोनों के बीच इस दौरान खुशी देखने को मिली है।रेखा और जाह्नवी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्हे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है। जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आने वाली है। इसके अलावा वह करण जौहर की तख़्त में भी नज़र आने वाली है साथ ही वे इस साल वेब सीरीज़ घोस्ट स्टोरीज़ में  भी नज़र आ चुकी है।