बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप!

0
307

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस में इन दिनों माहिरा शर्मा और पारस छाबडा काफी सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है। लेकिन माहिरा शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड मनु पंजाबी के साथ बिग बॉस शुरू होने के 40 दिन पहले ब्रेकअप कर लिया था। रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा शर्मा सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर चुकी हैं।

बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप! 11

बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप! 12

रिपोर्ट के मुताबिक, मनु पंजाबी के बिग बॉस से निकलने के 2 महीने बाद माहिरा ने उन्हें डेट करना शुरू कर दिया था।मनु पंजाबी से पहले माहिरा शर्मा ने टीवी एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट किया था। तब मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू संग रिश्ते में थे। अब मनु पंजाबी और माहिरा शर्मा रिलेशनशिप में नहीं हैं।

बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप! 13  बिग बॉस में आने से 40 दिन पहले माहिरा-मनु का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, ये मनु-माहिरा ही बता सकते हैं। इन दिनों बिग बॉस में माहिरा शर्मा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर ही नजर आता है। लेकिन पारस पहले से एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में हैं।  बावजूद इसके पारस माहिरा के साथ नजदीकियां देखने को मिल रही है  पारस अक्सर माहिरा को किस और हग करते नज़र आ चुके है।

बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप! 14 बिग बॉस 13 में आने से पहले मनु पंजाबी को माहिरा कर चुकी है डेट, शो में आने के 40 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप! 15

माहिरा और पारस की नजदीकियों से एक्टर की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी भी परेशान हैं। अकांक्षा को पारस का माहिरा को किस करना, उनसे गले मिलना पसंद नहीं आ रहा है। दूसरी तरफ, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में माहिरा की मां पारस की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी। वे पारस छाबड़ा को उनकी गर्लफ्रेंड की याद दिलाएंगी। प्रोमो वीडियो में माहिरा की मां पारस से कहती हैं- आपकी तो बाहर इतनी अच्छी गर्लफ्रेंड है और माहिरा सिर्फ आपकी दोस्त है। वे पारस को सख्त हिदायत देते हुए माहिरा को किस ना करने को कहती हैं।