समधन के निधन पर भावुक हो कर बिग बी ने लिखी ये बात, अस्थि विसर्जन को हरिद्वार पहुंचा परिवार!

दोस्तों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता नंदा की सास और दिग्गज कलाकार राज कपूर की बेटी रितु नंदा का मंगलवार को निधन हो गया था, रितु नंदा का अंतिम संस्कार 14 जनवरी को दिल्ली में ही करीब 1:30 बजे लोधी रोड स्थित श्मशान घाट पर हुआ। रितु नंदा की उम्र 71 साल थी और साल 2015 में उन्हें कैंसर डिटेक्ट किया गया था। बिग बी ने इससे पहले उनके निधन पर एक छोटा नोट शेयर किया था।

ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार में पूरा बच्चन परिवार और कपूर परिवार शामिल था। अमिताभ बच्चन ने कल दोपहर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुंबई से उड़ान भरी। बिग बी को अपनी कार से बाहर निकलते और मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए देखा गया था।

अमिताभ बच्चन मंगलवार को अपनी समधन रितु नंदा के निधन पर नई दिल्ली पहुंचे और अपने ऑफिसियल ब्लॉग पर उन्हें याद करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा। अमिताभ बच्चन ने रितु नंदा को याद करते हुए लिखा: “एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां, एक आदर्श भाभी, एक आदर्श समधी और एक आदर्श मित्र, हमसे आज सदा के लिए दूर चली गईं। जीवन में कुछ क्षण ऐसे होते हैं , जिन्हें शोक की शांति का आदर मिलना चाहिए।

फिलहाल अंतिम संस्कार के बाद नंदा, कपूर और बच्चन परिवार उनकी अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करने लिए हरिद्वार आए हैं। पुरोहितों द्वारा वीआईपी घाट पर विधि विधान से अस्थि प्रवाह किया गया। इस दौरान ऋतु नंदा के बेटे निखिल, श्वेता बच्चन के दोनों बेटे और अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहे।

बता दे की अभिनेता ऋषि, रणधीर, राजीव और रीमा कपूर की बहन रितु नंदा की शादी बिजनेसमैन राजन नंदा से हुई थी। उनकी एक बेटी, नितशा और एक बेटा, निखिल है, जिसने 1997 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा से शादी की थी। रितु नंदा, श्वेता और निखिल के बच्चों नव्या नवेली और अगस्त्य की दादी थीं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *