3 साल पहले मंदिर में रचाई थी शादी, अब मियां-बीवी ने गांव जाकर उड़ाई संग में पतंग!

0
999

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत की बहुत सी अभिनेत्रियां है आज शादी कर अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है। इन्हीं में से एक अभिनेत्री है इशिता दत्ता। टीवी सबसे परफेक्ट और पावर कपल मानी जाती है इशिता और वत्सल सेठ की जोड़ी। आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 2017 में शादी की थी।

3 साल पहले मंदिर में रचाई थी शादी, अब मियां-बीवी ने गांव जाकर उड़ाई संग में पतंग! 1

बता दें कि 3 साल पहले 28 नवंबर 2017 को वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने जुहू के इस्कॉन टेंपल में सात फेरे लिए थे और आज वह अपनी जिंदगी से काफी खुश है। आए दिन इन दोनों सोशल मीडिया पर हमेशा इसी तरह अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है।

3 साल पहले मंदिर में रचाई थी शादी, अब मियां-बीवी ने गांव जाकर उड़ाई संग में पतंग! 2

बता दें कि इशिता दत्ता की बहन तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में काम कर चुकी है इशिता ने सिर्फ टेलीविजन साथ ही तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया हुआ है। इसके अलावा साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ अजय देवगन की बेटी के किरदार में नजर आई थी।

3 साल पहले मंदिर में रचाई थी शादी, अब मियां-बीवी ने गांव जाकर उड़ाई संग में पतंग! 3 3 साल पहले मंदिर में रचाई थी शादी, अब मियां-बीवी ने गांव जाकर उड़ाई संग में पतंग! 4

बता दे की हाल ही में मकर संक्रांति का त्यौहार भारत में धूमधाम से मनाया जाता है ऐसे में वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने भी पतंग उड़ाकर मनाया। इस मौके को एंजॉय करने के लिए अपने पुराने गांव पहुंचे और देसी अंदाज से पतंग उड़ाने का आनंद लिया। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इशिता पिंक कलर की साधारण ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं वत्सल भी काफी कूल लग रहे हैं।