चाय पीते-पीते बिजनेसमैन की बेटी पर आया था रेस 3 के इस एक्टर का दिल, जानिए इनके बारे में!

0
567

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म रेस 3 से पहले बॉबी देओल ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। लेकिन, बॉबी देओल के पास पिछले कुछ सालों से कोई काम नहीं था। लेकिन आज करोड़ों के बजट में बनी सलमान खान की फिल्म रेस 3 में सलमान ने खुद बॉबी को काम दिया। हाल ही में बॉबी देओल हाउसफूल 4 में नज़र आये थे। आज आपको बॉबी की निजी ज़िंदगी के कुछ खास बात बता रहे है।

चाय पीते-पीते बिजनेसमैन की बेटी पर आया था रेस 3 के इस एक्टर का दिल, जानिए इनके बारे में! 1

आजकल हर कोई बॉबी देओल की फिल्मी जिंदगी के बारे में जानता होगा। एक समय था जब बॉबी कॉलेज के दिनों में अपने कुछ दोस्तों के साथ चाय पीने कैंटीन में बैठा था। जहां तान्या भी अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर कॉफी पी रही थी। तान्या को पहली बार देखने के बाद, पहली नजर में बॉबी को उनसे प्यार हो गया। जिसके बाद बॉबी ने दोस्ती का हाथ मिलाया।

चाय पीते-पीते बिजनेसमैन की बेटी पर आया था रेस 3 के इस एक्टर का दिल, जानिए इनके बारे में! 2

फिर दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए। जिसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हुआ। बाद में दोनों कई बार अकेले मिलते थे। जिसके बाद बॉबी ने तान्या को अपने पिता धर्मेंद्र से मिलवाया। तान्या को पहली बार देखने के दौरान, धर्मेंद्र ने तान्या को अपनी बहू के रूप में स्वीकार किया। फिर वे जल्द ही तान्या के परिवार से मिले और बॉबी और तान्या की शादी करवा दी।

चाय पीते-पीते बिजनेसमैन की बेटी पर आया था रेस 3 के इस एक्टर का दिल, जानिए इनके बारे में! 3 चाय पीते-पीते बिजनेसमैन की बेटी पर आया था रेस 3 के इस एक्टर का दिल, जानिए इनके बारे में! 4

बॉबी देओल की पत्नी तान्या फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन फिर बॉलीवुड बहुत करीब है। तान्या आज खुद का इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस करती हैं। आज वह कई बॉलीवुड सितारों के लिए काम करती हैं। तान्या ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाइन किया है।