मीडिया के सामने ही इस एक्टर पर गुस्सा हुई उसकी पत्नी, पति को दिखा रही थी आंखें!

0
88

दोस्तों अभिनेता रितेश देशमुख बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में वे फिल्म हाउसफूल 4 में नज़र आये थे जिमसे उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया है। हाल ही में रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा मुम्बई में अमेजन प्राइम के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस आयोजित अमेजन प्राइम वीडियो इवेंट में एक साथ नज़र आये।

मीडिया के सामने ही इस एक्टर पर गुस्सा हुई उसकी पत्नी, पति को दिखा रही थी आंखें! 9

इवेंट के दौरान की तस्वीरें सामने आयी है जिसमे दोनों के साथ बहुत अच्छे अलग रहे है लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी समाने आयी है जिसमे जेनेलिया रितेश की किसी बात पर नज़र नज़र आ रही है। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि रितेश देशमुख की पत्नी उनकी तरफ को गुस्से से देखती नजर आ रही हैं।

मीडिया के सामने ही इस एक्टर पर गुस्सा हुई उसकी पत्नी, पति को दिखा रही थी आंखें! 10 मीडिया के सामने ही इस एक्टर पर गुस्सा हुई उसकी पत्नी, पति को दिखा रही थी आंखें! 11 मीडिया के सामने ही इस एक्टर पर गुस्सा हुई उसकी पत्नी, पति को दिखा रही थी आंखें! 12

तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी से कोई ऐसी बात कह दी थी जिसका वह बुरा मान गईं और वह मीडिया के सामने ही अपने पति को आंखें दिखाने लगी। लेकिन कुछ ही सेकंड के बाद उन्हें अहसास हो गया कि सामने मीडिया कर्मी मौजूद हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने चेहरे पर बनावटी मुस्कुराहट लाकर मीडिया को पोज दिए और उसके बाद यह दोनों वहां से चले गए।