कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत!

0
240

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेता है जिनके बच्चे फिल्मो में कदम रख चुके है। लेकिन कुछ स्टारकिड्स फिल्मो में आने से पहले ही खबरों में छाए हुई है। ऐसे में आज आपको फिल्म जगत की कुछ सितारों की बेटियों के बारे में बता रहे है जिनका लुक पहले से काफी बदल गया है। आईये जानते है इन सितारों की बेटियों के बारे में!

 

न्यासा देवगन 

कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत! 11

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन कुछ ही सालों में काफी बदल गई है। 16 वर्षीय न्यासा को हाल ही तानाजी फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग पर देखा गया था। उस समय न्यासा काफी स्टाइलिश लग थी।

सुहाना खान

कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत! 12

वर्ल्ड फेमस एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब 19 साल की हो गई है। कुछ ही सालों में सुहाना का लुक काफी बदल गया है। आपको बता दे कि सुहाना ने एक्टिंग की शुरुआत शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से कर ली है। उन्हें जल्द बॉलीवुड फिल्म में भी एक्टिंग करते देखा जा सकता है।

राशा थडानी

कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत! 13

एक समय की टॉप अभिनेत्री रह चुकी रवीना टंडन और निर्माता अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी भी कुछ ही सालों में काफी बदल गई है। 14 वर्षीय राशा के लुक में पहले से काफी बदलाव आया है।

 इरा खान 

कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत! 14

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्निस्ट अभिनेता आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान अब 23 साल की हो गई है। सिंपल दिखने वाली इरा अब काफी स्टाइलिश और खूबसूरत हो गई है। आपको बता दे कि इरा अब तक बॉलीवुड में नहीं आई है।

दिशानी चक्रवर्ती

कुछ ही सालों में इतनी बदल गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, नंबर 5 दिखती है बेहद खूबसूरत! 15

डिस्को डांसर के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी कुछ ही सालों में काफी बदल गई है। पहले के मुकाबले दिशानी अब बेहद खूबसूरत दिखने लगी है। आपको बता दे कि दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी है। मिथुन चक्रवर्ती को दिशानी कचरे के ढेर में मिली थी। मिथुन दादा ने उन्हें अपनाया और अपने बच्चो की तरह परवरिश कर रहे है।