जानी मानी अभिनेत्री ने नीद की गोली खा कर की सुसाइड की कोशिश, वायरल हो रहा ऑडियो ‘गुडबाय मैसेज’!

0
2338
उनके आत्महत्या की कोशिश ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है। आत्महत्या करने से पहले जयश्री ने एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड किया। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में जयश्री अपने दोस्तों को गुडबाय कह रही हैं साथ ही वह ऐसी परिस्थितियों में साथ न छोड़ने के लिए अपने दोस्तों का शुक्रिया भी अदा कर रही हैं।
जानी मानी अभिनेत्री ने नीद की गोली खा कर की सुसाइड की कोशिश, वायरल हो रहा ऑडियो 'गुडबाय मैसेज'! 2
 खबरों की माने तो आत्महत्या की कोशिश के बाद जयश्री ने अपने दोस्त को फोन किया जिससे उनसे सुसाइड की बात पता चली। कॉल करते ही उनके दोस्त जयश्री के घर पहुंचे और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जयश्री अस्पताल में एडमिट हैं उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानी मानी अभिनेत्री ने नीद की गोली खा कर की सुसाइड की कोशिश, वायरल हो रहा ऑडियो 'गुडबाय मैसेज'! 3
जयश्री काफी समय से अपने पति ईश्वर की वजह से चर्चा में थी। उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने पति के अफेयर को लेकर बात की है। जयश्री के मुताबिक उनके पति ईश्वर का एक्ट्रेस महालक्ष्मी के साथ अफेयर है। ये मामला पुलिस तक तब पहुंचा जब एक्ट्रेस ने बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करने का आरोप लगाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
जानी मानी अभिनेत्री ने नीद की गोली खा कर की सुसाइड की कोशिश, वायरल हो रहा ऑडियो 'गुडबाय मैसेज'! 4
जयश्री ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि ईश्वर ने उनसे लाखों रुपये लिए हैं और उनको वापस करने से मना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पति ने जयश्री के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। खबरों की मानें तो पति के साथ खराब रिलेशन और महालक्ष्मी के बीच बढ़ती उनकी नजदीकियों से जयश्री काफी ज्यादा परेशान थी और इसी वजह से उन्होंने इतना कठोर कदम उठाया।