भारत के इन 4 पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें!

0
932

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े कॉमेडियन सितारे है जो अपने अभिनय से लोगो को खूब हसंते है जिनके लोग दीवाने बन चुके है ऐसे में आज आपको इन जाने माने कॉमेडियन सितारों की पत्नीयो के बारे में बता रहे है जो दिखने में बहुत खूबसूरत है, आईये जानते है इन सितारों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में!

कपिल शर्मा

भारत के इन 4 पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 1

टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो होस्ट कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैं। पिछले साल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी काफी धूम-धाम से हुई थी। इस साल जुलाई में कपिल शर्मा ने बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने बताया था कि इस खुशखबरी के बाद परिवार के लोग काफी एक्साइटेड हुए थे।

कृष्णा अभिषेक

भारत के इन 4 पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 2

द कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में नज़र आ रहे कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और टीवी एक्ट्रेस आरती के भाई हैं। कृष्णा अभिषेक की शादी टीवी एक्ट्रेस और कश्मीरा शाह से हुई है, कृष्णा के दो बच्चो के पिता हैं।

सुनील ग्रोवर

भारत के इन 4 पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 3

टीवी बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुनील ने रेडियो मिर्ची के एक शो “हंसी के फुव्वारे” में रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर को शुरू किया था लेकिन आज वे टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता में शामिल हो चुके है। बता दे की सुनील ग्रोवर अपनी पत्नी आरती  9 साल के बेटे, छोटे भाई अनिल व माता-पिता के साथ मुंबई में रहते हैं।

चंदन प्रभाकर

भारत के इन 4 पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 4

द कपिल शर्मा शो में चंदू चाय वाले के किरदार में नज़र आने वाले अभिनेता चंदन प्रभाकर एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। वह द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में पहले रनर अप थे। उन्होंने डिस्को सिंह और जज सिंह एलएलबी सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। बता दे की चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की थी, दोनों ने साल 2015 मे शादी की थी। चंदन और उनकी पत्नी का लव नहीं बल्कि एक अरेंज मैरिज थी।