करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, नाम जानकर होगी हैरानी

0
1895

दोस्तों करीना कपूर आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज भी वह शादीशुदा है और एक बेटे की मां बन गई है। फिर भी आज वह फिल्मों में काम कर रही हैं। बता दे की करीना कपूर का फिल्म जगत की कई अभिनेत्रीओ के साथ विवाद रहा है जिसकी काफी चर्चा भी रही है लेकिन आज आप को एक घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं। जब एक बार एक सुंदर लड़की ने जोर से चाटा था। आइये जानते हैं कि वह खूबसूरत लड़की कौन है।

करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, नाम जानकर होगी हैरानी 1

आपको बता दे की यहाँ जिस खूबसूरत लड़की की बात हो रही है वो तान्या देओल। बता दे की तान्या देओल बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी हैं। करीना कपूर का झगड़ा तान्या के साथ भी हो चूका है इस दौरान तान्या ने करीना कपूर को ज़ोरदार थप्पड़ भी मार दिया था। बता दें कि यह घटना साल 2000 की  है। जब बॉबी देओल और करीना अपनी फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और बिपाशा बसु भी नजर आए थे।

करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, नाम जानकर होगी हैरानी 2

फिल्म की शूटिंग भारत से बाहर विदेशों में हुई थी। करीना के साथ उनकी मां बबीता भी थीं। तो एक तरफ बॉबी की पत्नी तान्या भी उनके साथ थीं। शूटिंग के दौरान, करीना की माँ बबिता हर छोटी-बड़ी बात को लेकर बॉबी से झगड़ा करती थी। तब भी बॉबी बबीता को बुरा नहीं मानते थे। उनकी पत्नी जो उनके साथ आई थीं, उन्हें यह पसंद नहीं आया।

करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, नाम जानकर होगी हैरानी 3 करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, नाम जानकर होगी हैरानी 4

जब बबीता ने बॉबी के बारे में कुछ गलत कहा, तो तान्या उस पर और करीना पर बहुत गुस्सा हुई। जिसके बाद तान्या का बबिता से काफी झगड़ा हुआ था। फिर करीना ने अपनी मां की तरफदारी की। करीना ने तान्या को बहुत भला-बुरा कहा था। इस दौरान गुस्से में तान्या ने करीना को जोरदार चाटा। बता दें बॉबी देओल की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं।