जिस घर से धक्के मारकर निकाला था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने!

0
134

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने फिल्मो में आने के लिए और फिल्मो में आने के बाद बहुत संघर्ष किया हैं। इन कलाकारों ने बॉलीवुड में आने से पहले काफी धक्के खाये थे। इतना संघर्ष करने के बाद कई सितारे आज बहुत ही पॉपुलर हो चुके है। ऐसे में आज आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जिसको जिस घर से धक्के मार कर निकाल दिया गया था और कामयाब होते ही उसी घर को इस अभिनेता ने खरीद लिया था।

जिस घर से धक्के मारकर निकाला था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेता की बात हो रही है वो है बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार।बता दे की आज अक्षय कुमार फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता है, इनका असली नाम राजीव भाटिया है। अक्षय का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। वो एक गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। अपने परिवार में वो पहले ऐसे इंसान हैं जो एक्टर बने। लेकिन अक्षय कुमार जितने कामयाब एक्टर हुए हैं लेकिन एक्टर बनने के लिए उनको काफी मुश्किलों का सामना भी किया है।

जिस घर से धक्के मारकर निकाला था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने! 2 जिस घर से धक्के मारकर निकाला था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने! 3

जब अक्षय कुमार बैंकॉक से भारत आये थे तब वे मार्शल आर्ट की क्लास चलते थे इस दौरान उनको एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया। लेकिन मॉडलिंग के फोटोशूट करवाने के लिए अक्षय कुमार के पास पैसे नहीं थे। तब वो एक बड़े घर की दीवार के सामने फोटोशूट करवाते थे। लेकिन ऐसा करते हुए उन्हें उस घर के वॉचमैन ने देख लिया और धक्के मार के बाहर निकाल दिया था। लेकिन कामयाब होते ही अक्षय कुमार ने उसी घर को खरीद लिया था।

जिस घर से धक्के मारकर निकाला था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने! 4

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़ के एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर , दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नज़र आये थे। बता दे की इस साल अक्षय कुमार की 4 फिल्मे रिलीज़ होने वाली है जिनमे सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडेय शामिल है।