पहले पति ने दिया तलाक तो दूसरा प्रेगनेंसी में पीटता था, अब कुछ इस अन्दाज़ में आई नजर!

0
500

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से लोकप्रियता हासिल करने वाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना ने दो शादियां की और उनकी दोनों ही शादियां असफल रहीं। उनके दोनों पति से चाहत खन्ना का तलाक हो चूका है। अब वह अकेले ही अपनी दोनों बेटियों को पाल रही है।

पहले पति ने दिया तलाक तो दूसरा प्रेगनेंसी में पीटता था, अब कुछ इस अन्दाज़ में आई नजर! 9

बता दे की अभिनेत्री चाहत खन्ना की पहली शादी साल 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई। लेकिन घरेलु हिंसा के चलते साल 2007 में चाहत ने तलाक ले लिया था। इसके बाद चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी कर ली।  लेकिन साल 2018 में इन दोनों का तलाक हो गया। चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा पर यह आरोप लगाए थे कि जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मेरे साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया। मेरा पति मुझे पीटता था। मुझे खाने के लिए भी भोजन भी नहीं दिया जाता था। फरहान मिर्जा ने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया।

पहले पति ने दिया तलाक तो दूसरा प्रेगनेंसी में पीटता था, अब कुछ इस अन्दाज़ में आई नजर! 10

बता दे की चाहत खन्ना ने बताया था कि मेरा पति मुझ पर काफी शक करता था। वह अक्सर मुझसे कहता था कि तुम्हारा को-एक्टर के साथ अफेयर है। कभी-कभी वह सीरियल के सेट पर भी पहुंच जाते थे। मेरी तबीयत ठीक नहीं होती थी फिर भी वह जबरदस्ती संबंध बनाते थे।

पहले पति ने दिया तलाक तो दूसरा प्रेगनेंसी में पीटता था, अब कुछ इस अन्दाज़ में आई नजर! 11 पहले पति ने दिया तलाक तो दूसरा प्रेगनेंसी में पीटता था, अब कुछ इस अन्दाज़ में आई नजर! 12

हाल ही में चाहत खन्ना मुंबई पुलिस के कार्यक्रम उमंग 2020 में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। सोशल मीडिया पर चाहत खन्ना की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई।