मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ!

0
165

दोस्तों टीवी के मशहूर कलाकार संजीदा शेख और आमिर अली से जुड़ी खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। संजीदा शेख इन दिनों अपने करियर को लेकर नहीं बल्कि अपने पति आमिर अली के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार जल्द ही संजीदा शेख और उनके पति आमिर अली का तलाक हो सकता है।

मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 1

बता दें की शादी के पहले कई साल संजीदा और आमिर ने एक दूसरे को डेट किया था और फिर 2 मार्च साल 2012 को दोनों ने बड़ी ही धूमधाम से अपने मुस्लिम रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी, इसके साथ ही एक साथ कई सीरियल्स में काम भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी थीं कि दोनों की एक चार महीने की बच्ची भी है। जिसका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। इन दोनों ने एक साथ ‘क्या दिल में है’ और रियलिटी शो ‘नच बलिए सीजन तीन’ में हिस्सा लिया था।  और अब लगभग सालो बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी है।

मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 2 मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 3

मीडिया रिपोर्ट्सनुसार अब दोनों के बीच बातचीत इतनी बढ़ गई है कि तलाक की नौबत आ गई है। बता दें की आमिर से शादी के बाद संजीदा ने अपने हिट करियर को भी छोड़ दिया था, आपको बता दें शादी के बाद संजीदा शेख का एक्टिंग करना उनके पति आमिर अली को पसंद नहीं था और फिर इसीलिए संजीदा अपने पति आमिर की खुशी के लिए अपने हिट एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था।

मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 4 मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 5

मुस्लिम पति के खातिर इस हॉट अभिनेत्री ने छोड़ दिया अपना करियर, अब उसी पति ने छोड़ा साथ! 6

बता दें कि संजीदा और आमिर के बीच मनमुटाव की खबरें तब आईं जब संजीदा लंदन के अपने शूट से वापस आकर अपनी मां के घर चली गईं। संजीदा आखिरी बार साल 2017 में ‘लव का है इंतजार’ सीरियल में नजर आई थीं। जबकि आमिर अली ‘नवरंगी रे’ सीरियल में दिखे। टीवी के अलावा इस मशहूर जोड़ी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया।