साउथ की इस अभिनेत्री को शूटिंग के दौरान भी नहीं पड़ती मेकअप की ज़रूरत, दिखती है बेहद खूबसूरत!

0
104

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों फिल्मो में मेकअप करना जरुरी होता है, साथ ही रियल लाइफ में भी अभिनेत्रियां सुन्दर दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेती है। हर अभिनेत्री मेकअप के ज़रिये अधिक से अधिक सुंदर दिखना चाहती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे शूटिंग के दौरान भी मेकअप की ज़रूरत नहीं पड़ती।

साउथ की इस अभिनेत्री को शूटिंग के दौरान भी नहीं पड़ती मेकअप की ज़रूरत, दिखती है बेहद खूबसूरत! 1

बता दे की यहाँ  जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी। जो अब तक कई साउथ फिल्मो का हिस्सा रह चुकी है। 2009 में अनुष्का ने फिल्म फेंटशी अरुंधति में डबल रोल में नजर आईं। इस फ़िल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए अनुष्का को साउथ के फिल्म फेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला और इसके साथ नान्दी पुरस्कार प्राप्त हुआ।

साउथ की इस अभिनेत्री को शूटिंग के दौरान भी नहीं पड़ती मेकअप की ज़रूरत, दिखती है बेहद खूबसूरत! 2 साउथ की इस अभिनेत्री को शूटिंग के दौरान भी नहीं पड़ती मेकअप की ज़रूरत, दिखती है बेहद खूबसूरत! 3

अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की। अनुष्का द्वारा अभिनय किए गए फिल्मो की बात करे तो उन्होंने महानंदी, रेंदु, लक्ष्यम, डॉन, बलादुर, सौर्यम, किंग, सिंगम, रगड़ा, वानम, मिर्ची, सिंगम 2, बाहुबली – द बिगिनिंग, बाहुबली 2 – द कन्क्लूज़न, साइज जीरो, सी3, ओम नमो वेंकटास्या, सई रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी फिल्मो में अभिनय किया है। बता दे की जल्द अनुष्का शेट्टी फिल्म निष्बधम  Nishabdham में नज़र आने वाली है।