बॉलीवुड फिल्म जगत में टुटा एक और रिश्ता, इस अभिनेत्री ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी!

0
622

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत की कई अभिनेत्रियों ने शादी आकर अपना घर बसा लिया और अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह भी रही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो शादी के एक साल बाद ही अपने पति से तलाक ले रही है। जबकि इस अभिनेत्री ने बड़े ही ख़ुशी ख़ुशी ये शादी की थी लेकिन इनकी ये शादी एक साल में ही खत्म हो गई।

बॉलीवुड फिल्म जगत में टुटा एक और रिश्ता, इस अभिनेत्री ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद। बता दे की श्वेता बसु बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के साथ अपनी पहचान बनाई थी।

बॉलीवुड फिल्म जगत में टुटा एक और रिश्ता, इस अभिनेत्री ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी! 2

बता दें अभिनेत्री श्वेता बसु ने साल 13 दिसंबर 2018 में मशहूर डायरेक्टर रोहित मित्तल से शादी की थी। दोनों पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन पिछले साल दिसंबर में ही श्वेता बसु ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था। तलाक की प्रक्रिया कोर्ट में चल रही है। उन्होंने कहा कि वह तलाक के बाद भी एक अच्छे दोस्त बने रहेंगे।

बॉलीवुड फिल्म जगत में टुटा एक और रिश्ता, इस अभिनेत्री ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी! 3 बॉलीवुड फिल्म जगत में टुटा एक और रिश्ता, इस अभिनेत्री ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी! 4

बता दे की श्वेता ने ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने श्वेता की पहली फिल्म ‘मकड़ी’ थी। अपने कैरियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया से मिली थी। जिसमें वह मशहूर अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था। इस साल श्वेता 5 प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।