2 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण!

0
5379

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसे कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी की और उनकी शादी सफल नहीं हो सकी तो वे अपने पति से अलग हो गई और अपने बच्चो के साथ रह रही है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने एक बाद दूसरी शादी करने के बाद भी खुश है लेकिन आज आपको एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की जो अब तक 2 लड़को के साथ फेरे ले चुकी है किन्तु हर बार उसे धोखा मिला और इस समय अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। आईये जानते है उस अभिनेत्रियों के बारे में!

2 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री के बात हो रही है वो है टीवी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल। बता दे की इन्होने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र के संग 7 फेरे लेकर रचाई थी। लेकिन दस साल के बाद दोनों का तलाक हो गया था। एक्टर जीत उपेंद्र से तलाक लेने के बाद वो अंदर तक पूरी तरह से टूट गई और उन्होंने जीवन में कभी भी शादी नहीं करने का फैसला ले लिया। लेकिन धीरे-धीरे समय बीतने के साथ दीपशिखा अपने पुराने जख्म भुल गई और केशव को डेट करने लगी।

2 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण! 2

2 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण! 3

बता दे की केशव और दीपशिखा का प्यार बढ़ता गया और दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली। कुछ दिन तक केशव और दीपशिखा ने बड़े ही प्यार से जिंदगी के दिन काटे, लेकिन साल 2016 में केशव और दीपशिखा के बीच बड़ा विवाद खड़ा हो गया। नौबत यहां तक आ पहुंची थी कि दीपशिखा को केशव के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवानी पड़ी।

2 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण! 42 लड़को के साथ की शादी, दोनों से मिला धोखा, अब बच्चो का अकेले कर ही है पालन पोषण! 5

दीपशिखा अब अपने दोनों पतियों से तलाक ले चुकी है। 2 पतियों से धोखा खाने वाली दीपशिखा ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया कि, ‘हां यह सच है। हमने साथ रह कर चीजें ठीक करने की कई कोशिशें की ,लेकिन हमारे बीच बात नहीं बन पाई। बता दे की टीवी को छोड़ दीपशिखा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।दीपशिखा के टीवी करियर की बात करे तो बिग बॉस, सोनपरी समेत छोटे पर्दे के कई शो में वो अभिनय कर चुकी हैं। दीपशिखा ने टीवी शो ‘मैं भी अर्द्धांगिनी’ से टीवी पर अपना कमबैक किया है।