‘पंगा’ की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज!

0
18

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेकशन में बनी फिल्म पंगा 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीजिंग से पहले मेकर्स ने बुधवार रात इसकी स्पेशल स्क्रीनिंगरखी, जहा पर कई सितारे पहुंचे। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट का बेहद ग्लेमरस अंदाज देखने को मिला। इस मौके पर फिल्म की कास्ट के साथ ही बॉलीवुड के अन्य सितारे भी नज़र आये।

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 1

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 2

फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानी कंगना रनौत ने इस दौरान अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी का दिल जीता। इस दौरान कंगना फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दी। वहीं उनके को-स्टार जस्सी गिल ब्लैक वियर के ऊपर ऑफ व्हाइट ब्लेजर में परफेक्ट दिखाई दिए। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी इस दौरान स्टनिंग ड्रेस में ग्लेमरस अंदाज देखने को मिला।

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 3

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 4

बता दे की फिल्म पन्गा की एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी खूबसूरती के मामले में बाकी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आईं।साथ ही पंजाबी सिंगर और अभिनेता जसी गिल भी इस दौरान बहुत हैंडसम देख रहे है, वहीं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी पति नितेश तिवारी और बच्चों को साथ लेकर स्क्रीनिंग में पहुंची।इस दौरान अश्विनी ब्लैक साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिखाई दीं।

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 5

'पंगा' की स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, ऋचा चड्ढा और नेहा सहित कई स्टार्स का ग्लेमरस अंदाज! 6  साथ ही बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ भी अपने भाई टोनी कक्कड़ संग स्क्रीनिंग अटैंड करने वहां पहुंची। इस दौरान नेहा पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में प्रिंसेस दिखाई दीं। दोनों ‘दंगल’ एक्ट्रेस का भी स्क्रनिंग में दिलकश अंदाज देखने को मिला।