शबाना आज़मी जल्द होगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, जावेद अख्तर ने कहा, ‘कोई गंभीर चोट नहीं है’!

0
16

दोस्तों बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें फौरन एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उन्हें  उपचार के लिए कोकिलाबेन अस्पताल ट्रान्सफर किया गया। जहा पर उनकी हालत स्थिर बताई गई थी।

शबाना आज़मी जल्द होगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, जावेद अख्तर ने कहा, 'कोई गंभीर चोट नहीं है'! 1

जावेद अख्तर ने पुष्टि की है कि शबाना आज़मी तेजी से ठीक हो रही हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जावेद अख्तर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “अच्छी खबर है। एमआरआई सहित सभी रिपोर्ट और हेल्थ रिपोर्ट सकारात्मक हैं। कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हम सभी राहत की सांस ले सकते हैं। ” वह जल्द ही घर वापस लौट आएंगी।

शबाना आज़मी जल्द होगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, जावेद अख्तर ने कहा, 'कोई गंभीर चोट नहीं है'! 2 शबाना आज़मी जल्द होगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, जावेद अख्तर ने कहा, 'कोई गंभीर चोट नहीं है'! 3

शबाना की कार टाटा सफारी स्टॉर्म शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक के रियर-एंड से टकरा गई थी। इसके बाद कार ड्राइवर कमलेश कामथ के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग करने के लिए खालापुर पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि, इस हादसे में ड्राइवर भी घायल हो गया है। खबरों के मुताबिक, जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी उनके साथ थे, लेकिन वह दूसरी कार में थे जो उनके पीछे ही चल रही थी।