रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ये खूबसूरत अभिनेत्री!

0
274

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रीया आज बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुकी है और जल्द ही एक और साउथ फिल्म अभिनेत्री बॉलीवुड में इंट्री करने वाली है। आज हम बात कर रहें हैं, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री शालिनी पांडे की।

रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 1

बता दे की अभिनेत्री शालिनी बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने वाली हैं,रणवीर सिंह बहुत जल्द ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रेड्डी की हीरोइन शालिनी पांडे नजर आएंगी। शालिनी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 2

बता दें की रणवीर के साथ काम करने को लेकर शालिनी पांडे ने हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की- मैं भाग्यशाली हूं जो रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रही हूं और मुझे ये मौका मिला की इतनी बड़ी स्क्रीन उनके साथ शेयर करने वाली हूं। शालिनी ने कहा की रणवीर हमारी जेनरेशन के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं, उनके साथ करना मेरा सौभाग्य है और मैं अपना बेस्ट दूंगी ताकि फिल्म बेहतर हो सके।

रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 3

आपको बता दें की तेलुगू सिनेमा में अपनी खूबसूरत एक्टिंग से अपना एक खास मुकाम हासिल करने वाली 25 वर्षीय ऐक्ट्रेस शालिनी बॉलिवुड में डेब्यू कर अपनी अलग पहचान बनाने के लिए तैयार हैं, खबरों की माने तो रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म अगले साल सिनेमाघरों रिलीज हो सकती है।