सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने!

0
430

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। पिछले कुछ समय से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। स्‍टार किड्स की फेहरिस्‍त में नई सेंसेशन बन गई हैं। लिहाजा, सारा की कई नई तस्‍वीरें लगातार सामने आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 13

सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 14

बता दे की सारा तेंदुलकर के इंस्‍टाग्राम पर सारा के कई फैन क्‍लब हैं, जिनके हजारों फॉलोअर्स हैं। इन प्रोफाइल्‍स से सारा की हर झलक उनके चाहने वालों को मिलती रहती है। सारा को लेकर हमेशा से यह चर्चा रही है कि वह बॉलिवुड में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि, सचिन और उनकी पत्‍नी अंजली दोनों ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया।

सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 15 सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 16

सारा का जन्‍म 12 अक्‍टूबर 1997 को मुंबई में हुआ। वह धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से पढ़ी हुई हैं। बता दें कि धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से ही श्‍लोका मेहता और ईशा अंबानी भी पढ़ी हुई हैं। इतना ही नहीं, बॉलिवुड से तमाम सेलिब्रिटीज में यह स्‍कूल काफी चर्चित है। अध‍िकांश सेलेब्‍स के बच्‍चे इसी स्‍कूल में पढ़ाई करते हैं। सारा सादगी और खूबसूरती के मामले में अपनी मां डॉक्‍टर अंजली तेंदुलकर पर गई हैं।

सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 17 सारा तेंदुलकर ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने! 18

बता दे की सारा को फिल्‍में देखने और म्‍यूजिक का बहुत शौक है। इसके अलावा वह ट्रैवलिंग का भी शौक रखती हैं। सारा के करियर को लेकर फिलहाल कोई स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं है, लेकिन इतना तो तय है कि उनका सिनेमा की दुनिया में एंट्री को लेकर कोई दिलचस्‍पी नहीं है।