तलाक के बाद अभिनेत्री का उठ गया था शादी से भरोसा, अब जल्द ही बनेगी करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन!

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी जल्द ही दूसरी दुल्हन बनने वाली हैं।टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काम्या पंजाबी फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं।

बता दे की अभिनेत्री काम्या पंजाबी की पहली शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी पाई थी, जिस वजह से उनका शादी पर से विश्वास ही उठ गया था लेकिन अब वह दोबारा शादी करने जा रही है। काम्या पंजाबी काफी समय से शलभ डांग को डेट कर रही हैं, जो दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन है। इन दोनों की पहली मुलाकात फरवरी 2018 में हुई थी।

काम्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि असफल शादी और दिल टूटने के बाद मेरा शादी पर से भरोसा ही उठ गया था। एक समय मैं शादी के जैसे खिलाफ हो गई थी। लेकिन मेरी जिंदगी में शलभ आए, जिन्होंने मुझे प्यार और शादी पर भरोसा दिलाया। अब मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। काम्या पंजाबी के होने वाले पति शलभ डांग दिल्ली के जाने-माने बिजनेस में हैं और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर की, जिस पर काम्या पंजाबी और शलभ डांग का नाम लिखा हुआ है। इन दोनों की शादी 10 फरवरी को होने वाली है।


काम्या पंजाबी की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। इन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई। 2013 में काम्या पंजाबी और बंटी नेगी का तलाक हो गया। काम्या और बंटी की एक बेटी भी है, जिसका नाम आरा है। काम्या की बेटी 9 साल की है। तलाक के बाद काम्या ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही है। काम्या पंजाबी के मंगेतर शलभ डंग हेल्थकेयर प्रफेशनल हैं, वह दिल्ली के रहने वाले हैं। दोनों एक साल से रिलेशनशिप में हैं। शलभ और काम्या अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *