इन 6 अभिनेत्रियों के साथ काम करने के लिए तरस रहे है सलमान खान, नंबर 3 कर चुकी है कई बार इंकार!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं जिनके साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहती है। साथ ही सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को फिल्म जगत में लॉन्च भी किया है लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्री अभी हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया। आज आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनके साथ सलमान खान काम करने को तरस रहे है, आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में!

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड की अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्मों को हिट करा सकती हैं। बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री भी मानी जाती हैं।सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म सुल्तान अनुष्का शर्मा से पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी।लेकिन इन्होंने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था।
विद्या बालन

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री विद्या बालन अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। कई फिल्मों में इन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। इन्हें सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए कई बार ऑफर मिला है लेकिन अभी तक उन्होंने हर बार इनकार किया है।
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और एक्टिंग के लाखो लोग दीवाने  हैं। दीपिका पादुकोण को सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए अब तक 6 बार ऑफर मिला है लेकिन हर बार इन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।
परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कज़िन परिणीति चोपड़ा नए जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रीयो में से एक है। पारी ने कई फिल्मो में काम किया है लेकिन पारी को सलमान खान के साथ शुरू हुई तो इन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।
एमी जैक्सन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस एमी जैकसन साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आ चुकी है। रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी है। साउथ इंडियन सिनेमा में एमी जैक्सन जानी-मानी अभिनेत्री हैं। लेकिन जब एमी जैकसन को सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।
अमृता राव

बॉलीवुड फिल्म जगत की संस्कारी और सिंपल अभिनेत्री अमृता राव ने इश्क विश्क, मैं हूं ना और विवाह जैसी फिल्मों में  अपने अभिनय की वजह से चर्चाओं में रही है। फिल्म विवाह में इनके सिंपल लुक को लोगो ने काफी पंसद किया था। बता दे की सलमान खान की सुपरहिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो में इन्हें सलमान खान की बहन का रोल ऑफर किया गया था जिसे इन्होंने करने से मना कर दिया था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *