इस डर की वजह से किसी भी लड़के से रिलेशन नहीं रखती ये अभिनेत्री, देखती है बेहद खूबसूरत!

दोस्तों टीवी जगत में कई अभिनेत्रियां है जो अपने अफेयर को लेकर अक्सर खबरो में बानी रहती है। आये दिन इन अभिनेत्रियों को अपने प्रेमी के साथ कही न कही देखा जाता है लेकिन आज  एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रह है जो एक डर की वजह से आज तक किसी भी लड़के से रिलेशन नहीं आई।

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री के बारे में बात हो रही है वो है टीवी जगत की अभिनेत्री हैली शाह हैं। बता दे की अभीनेत्री हैली शाह ने कई शो में काम किया है और लोगो को वे बहुत पंसद भी है। हैली शाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टीवी सीरियल गुलाम से की जिसे स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था।

बता दे की 7 जनवरी 1996 को अहमदाबाद में जन्मी  हेली 24 साल की उम्र में टीवी जगत की एक बेहतरीन अदाकारा बन चुकी हैं। हैली शाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टीवी सीरियल गुलाम से की जिसे स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था। हैली शाह अपने परिवार को लेकर बहुत ही सेंसिटिव और इमोशनल स्वभाव की हैं। खासकर अपनी मां को लेकर अगर हैली शाह एक दिन भी अपनी मां से ना मिले तो वो परेशान सी जाती हैं। इस वजह से वो किसी भी लड़के संग रिलेशनशिप और प्यार करने से डरती हैं।

खबरों की माने तो हैली शाह ने आज तक किसी भी लड़के या एक्टर को अपना बॉयफ्रेंड नहीं बनाया हैं। हैली शाह को दर्शकों के बीच पहचान टीवी सीरियल स्वरागिनी से मिली जिसमें उनके रोल को बेहद पसंद किया गया। इतना ही नहीं साल 2016 में हैली शाह ने सर्वश्रेठ अभिनेत्री का गोल्डेन पटेल पुरस्कार भी जीता था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *