सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का ट्रोलर ने उड़ा मजाक, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब!

0
110

दोस्तों मयंती लैंगर एक जानी मानी एंकर और कमेंटेटर हैं जो अकसर क्रिकेट के पिच पर कमेंट करती नजर आती हैं। कमेंटेटर मयंती लैंगर क्रिकेट जगत में अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। मयंती काफी खूबसूरत हैं। स्टार स्पोर्ट्स की यह महिला एंकर टीम इंडिया के मुकाबलों के दौरान क्रिकेट के दिग्गजों के साथ खेल का विश्लेषण करतीं नजर आतीं हैं।

सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का ट्रोलर ने उड़ा मजाक, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब! 9

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मयंती अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें-वीडियोज ट्वीट और पोस्ट भी करतीं हैं। मयंती ने इंडियन क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की हुई है। लोग अकसर स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर उनके खराब प्रदर्शन के लिए मजाक उड़ाते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का ट्रोलर ने उड़ा मजाक, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब! 10

सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का ट्रोलर ने उड़ा मजाक, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब! 11

बता दे की मयंती लैंगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारे स्टूडियो में जिंदगी रंगीन है। कुछ यूजर्स ने मयंती के इस पोस्ट पर स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। पूछा कि, ‘आजकल स्टुअर्ट बिन्नी कहां हैं?’ इस पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया, ‘वे आजकल उन्हें (मयंती) का बैग उठाने में मदद कर रहे हैं।’

सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का ट्रोलर ने उड़ा मजाक, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब! 12 जिसपर मयंती ने खुलकर जवाब देते हुए कहा कि मैं अपना बैग खुद उठाती हूं, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। और उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी अपनी जिंदगी जीने और क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। पति की तारीफ करते हुए मयंती ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा कर रहे हैं। और ऐसे लोगों पर कमेंट नहीं कर रहे हैं, जिन्हें वे जानते ही नहीं हैं।