ओवर मेकअप की वजह से ये 8 हसीनाएं हो चुकी है ट्रोल, नबंर 8 है पूरे दुनिया में मशहूर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जोhttps://bollywoodpapa.com/264398/these-8-bollywoo…hier-over-makeup/ अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए मेकअप का सहारा लती है लेकिन कभी कभी ख़बसूरती बढ़ने की जगह वो और भी भयानक दिखने लगाती है जिसकी वजह से लोगो उनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर देते है।आज हम आपको उन 8 सितारों के बारे में बताएंगे जो ओवर मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुके है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
सोनम कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत की फैशन आइकॉन के नाम से मशहूर सोनम कपूर ओवर मेकअप के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है। इस तस्वीर में उनका ओवर मेकअप दिखने को मिला था।
राखी सावंत

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार नहीं बल्कि कई बार ओवर मेकअप की वजह से चर्चाओं में बनी रही है।
 प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फेमस हो चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत है लेकिन प्रियंका भी अपने ओवर मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुकी है।
रानू मंडल 

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गीत गाने वाली सिंगर रानू मंडल इन दिनों अपने ओवर मेकअप लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।
गौरी खान 

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी और निर्माता गौरी खान दिखने में काफी खूबसूरत है लेकिन ओवर मेकअप की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी है।
कंगना रनौत

बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म क्वीन, कृष 3, मणिकर्णिका जैसी कई बेहतरीन फिल्में की है लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत भी ओवर मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुकी है।
श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी एक ज़माने की टॉप सबसे सफल अभिनेत्री थी। श्रीदेवी भी ओवर मेकअप के कारण ट्रोल हो चुकी है।
 ऐश्वर्या राय  

अपनी खूबसूरती की वजह से दुनियाभर में मशहूर ऐश्वर्या राय बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम कर चुकी है। ऐश्वर्या भी ओवर मेकअप के कारण ट्रोल हो चुकी है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *