एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही वायरल!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन अभिनेत्री आयशा शर्मा एक बार फिर से अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खयों में आ गई हैं। आयशा शर्मा ने हाल ही में अपनी बहन और अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। आयशा ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

फिल्म में आयशा मे जॉन अब्राहम के साथ कई इंटीमेट पोज दिए थे परदे पर बोल्ड अंदाज में दिखाई दे चुकी आयशा रीयल लाइफ में बेहद हॉट और बेबाक है। आयशा को एक बार उनके बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल भी किया गया था जिसका उन्होंने काफी शानदार जवाब दिया था।

आयशा फिटनेस फ्रीक भी हैं और अपनी बॉडी को मेनटेन करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हर दिन फैंस के सआथ वो अपनी एक से एक शानदार तस्वीर शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी फोटो की वजह से आयशा हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दे की नेहा और आयशा दोनों का ही जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ है और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा स्प्रिंगडेल्स स्कूल, दिल्ली से की और बाद में एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, नोएडा से जैव प्रौद्योगिकी में स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। आयशा ने अपने इस डेब्यू से पहले कई टीवी ऐडवर्टाइज में भी काम किया है। आयशा कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स और सौफ्ट ड्रिंक्स के ऐड में नजर आ चुकी हैं।

आयशा खुद को फिट रखने में भी विश्वास करती हैं और अपनी बहन के साथ कई बार जिम करते हुए दिखाई देती हैं। आयशा कथक डांसर हैं और इसके अलावा उन्हें हिप-हॉप, सालसा और जैज जैसे डांस फॉर्म्स भी आते हैं। बता दें कि आयशा साल 2016 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *