बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद!

0
104

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारों के अफेयर की खबरे आती रही है जो अक्सर मीडिया पर छाई रहती है। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे रहे है जो एक तरफ़ा प्यार के चक्कर में बर्बाद हो गए, और कुछ एक तरफ़ा प्यार में अपनी जान तक गवा बैठे थे, आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों के बारे में बता रहे है जो एकतरफा प्यारअपने जीवन को बहुत हद तक कुर्बान कर दिया। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

संजीव कुमार

बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद! 1

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता संजीव कुमार हेमा मालिनी को बहुत पंसद करते थे लेकिन हेमा मालिनी का धर्मेंद्र से प्यार करती थी। इसके चलते हेमा मालिनी ने संजवी कुमार से शादी करने से मना कर दिया था जिसके सदमे में संजीव कुमार ने शराब पीना शुरू करदिया था और 47 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

गुरुदत्त

बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद! 2

बीते ज़माने के जाने माने अभिनेता गुरुदत्त को उस समय की जानी मानी अभिनेत्री वहीदा रहमान के प्रेम में पड़ गए थे। जब यह बात गुरुदत्त की पत्नी को पता चली तब वहीदा रहमान उनसे कम मिलने लगी। ऐसे में गुरूदत्त तनाव में चले गए और इस के चलते बाद में उनका निधन हो गया।

सुलक्षणा पंडित

बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद! 3

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित ने संजीव कुमार से एक तरफ़ा प्यार करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन संजवी कुमार हेमा मालिनी से प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे इस वजह से वे सुलक्षणा पर ध्यान नहीं देते थे। बाद में उनको हेमा मालिनी भी उनसे शादी करने से मना कर दिया था।

करन जौहर

बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद! 4

बॉलीवुड फलम जगत के जाने माने फिल्म निर्माता करन जोहर और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक साथ स्कूल में पड़े है और तब से ही करन को ट्विंकल पर कृश था वे ट्विंकल से एक तरफा प्यार करते थे। लेकिन ट्विंकल ने उनके प्यार को कबुल नहीं किया, इस तरह करण जौहर आज भी सिंगल है और ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर अपना घर बसा लिया है।

जिया खान 

बाॅलीवुड के इन 5 सितारों ने एक तरफा प्यार में जीवन कर लिया बर्बाद! 5

आमिर खान की फिल्म गजनी में नज़र अभिनेत्री जिया खान आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर हद से ज्यादा प्रेम करती थी लेकिन सूरज इस बात को ज्यादा सीरियसली नहीं लेते थे। अंत में जिया ने उनके सामने अपनी शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन सूरज पंचोली ने इसे नकार दिया। ऐसे में वह तनाव ग्रस्त हो गई और अंत में सुसाइड कर लिया।