मशहूर एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ हुई FIR , 19 साल की लड़की ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की फिल्मो अभिनय कर चुके अभिने शाहबाज़ खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवाराा पुलिस थाने में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया है। शाहबाज पर आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दे की शाहबाज़ पर एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने साथ गाली गलौज करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।
खबरों के अनुसार शाहबाज़ खान के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़खानी का मामला दर्ज कराने वाली 19 वर्ष लड़की के लिखित बयान के मुताबिक पीड़िता और शाहबाज़ खान की बेटी के बीच कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले पीड़िता अपने लोखंडवाला स्तिथ स्काई गार्डन में दोस्तों के साथ स्कूटी पर बैठी हुई थी और तभी शाहबाज़ उसके पास आकर उससे गली-गलौज करने लगा। इतना ही नही पीड़िता ने शाहबाज़ खान पर गलत तरीके से छूने का  भी आरोप लगाया है।

आपको बता दे के शाहबाज खान चंद्रकांता, युग, अफसर बिटिया, कर्मफल दाता शनि, द ग्रेट मराठा जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। शाहबाज सलमान की फिल्म वीर में भी नजर आए थे। उसके अलावा वो एजेंट विनोद, द हीरो ,मेजर साहब फिल्मों में नजर आ चुके हैं। शहबाज खान हिंदी के साथ ही पंजाबी, गुजराती, कन्‍नड़ और चाइनजीत फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *