नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने

0
3986

नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं । हाल ही में दोनों का एक गाना भी रिलीज हुआ है । जिसका नाम ‘गोवा बीच’ है । गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं । नेहा ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं।। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। बीते दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हुई थी।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने 1
खबरें हैं कि दोनों 14 फरवरी को शादी रचा सकते हैं। वहीं आदित्य को नेहा के साथ शादी करने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने 2

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उदित नारायण ने कहा, आदित्य हमारा बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की खबरें सच होती तो मैं और मेरी पत्नी सबसे ज्यादा खुश होते लेकिन आदित्य ने हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है। मेरा मानना है कि लिंक अप और शादी की खबरें केवल ‘इंडियन आइडल 11’ की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई जा रही हैं जहां मेरा बेटा एंकर है और नेहा जज हैं। काश यह शादी की खबरें सच होतीं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। हम उन्हें अपनी बहू के रूप में पाकर खुश होते। लेकिन जब आदित्य शादी करेंगे तो हम पूरी दुनिया को इसकी खबर देंगे।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने 3

इसी बीच अब ‘इंडियन आइडल’ के सेट से दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा पिंक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं आदित्य शेरवानी में दिख रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने 4

तस्वीरों में शो के सारे कंटेस्टेंट बराती बने दिख रहे हैं। एक तस्वीर मे जहां आदित्य नेहा को गले लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आदित्य वरमाला पकड़े दिख रहे हैं। नेहा और आदित्य की शादी वासले इस एपिसोड को आने वाले वीकेड्स पर टैलीकास्ट किया जाएगा।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की ऑनस्क्रीन शादी की पहली तस्वीर आई सामने 5
नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। अपने पार्टी सॉन्ग के लिए नेहा सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। हालांकि, ये बात नहीं कि वो अन्य तरह के गाने नहीं गाती। काम की बात करें तो नेहा का हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ ‘गोवा बीच’ रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग में उनके साथ आदित्य नारायण ही हैं।