अपने को-स्टार से हुआ था प्यार और करली थी शादी, कुछ सालो में हो गया था तलाक!

0
493

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में एक बेहतरीन कंटेस्टेंट है और वे फिनाले तक पहुंच चुकी है, रश्मि ने बिग बॉस के घर में खुद को साबित किया है और वो एक उम्दा खिलाड़ी बनकर सामने आई हैं । बिग बॉस 13′ में नजर आ रहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 13 फरवरी, 1986 को असम के नागांव में हुआ था। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने महज 19 साल की उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था।

अपने को-स्टार से हुआ था प्यार और करली थी शादी, कुछ सालो में हो गया था तलाक! 1

रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में असमिया फिल्म से की थी। फिल्म में उनका बहुत ही छोटा रोल था और उन्हें कुछ खास नोटिस नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया है। टीवी सीरियल ‘उतरन’ में अपने किरदार तपस्या से। इस सीरियल ने रश्मि को घर घर में पहचान दिलाई। इसके अलावा रश्मि ने कई और टीवी सीरियल में काम किया।  इस शो के दौरान उनको अपने को-स्टार से प्यार हो गया था और रश्मि ने साल 2012 में अपने कोएक्टर नंदिश संधु से शादी की थी।

अपने को-स्टार से हुआ था प्यार और करली थी शादी, कुछ सालो में हो गया था तलाक! 2

बता दे की शादी के कुछ साल बाद ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में खटपट की खबरें आने लगीं। 4 साल बाद उनकी शादी टूट गई। इसके बादा दोनों ने ‘नच बलिए 7’ में अपने रिलेशन को एक और मौका देने की कोशिश की थी। शो में उनकी ट्यूनिंग बेहतर हो गई थी। इसी रियलिटी शो के दौरान ही रश्मि ने अपने मिसकैरेज की बात का खुलासा किया था। इसके बाद दोनों फाइनली अलग होने का फैसला कर लिया और फिर उनका तलाक हो गया।

अपने को-स्टार से हुआ था प्यार और करली थी शादी, कुछ सालो में हो गया था तलाक! 3

रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा था, ‘जो भी बातें सामने आईं वो सिर्फ नंदिश के पक्ष में ही थीं । मैंने काफी समय तक खुद को रोककर रखा । मुझे लगता था कि मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है । लेकिन अब मैं बोलना चाहती हूं । मैंने कभी अपने मन से घर छोड़ने की कोशिश नहीं की । मुझे हमेशा घर से निकाला जाता था।’

अपने को-स्टार से हुआ था प्यार और करली थी शादी, कुछ सालो में हो गया था तलाक! 4

‘अगर वो इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देता तो कुछ भी खराब ना होता । मुझे कभी उसकी किसी फीमेल दोस्त से दिक्कत नहीं हुई । मैंने कभी उस पर शक नहीं किया । मैं अपने काम और ट्रैवल में ही बहुत व्यस्त रहती थी । मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं । वो कर भी रहा है तो एंज्वॉय करे । मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं ।’