सारा ने प‍िता सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, बोली-मैं तब बहुत छोटी थी मुझे नहीं आता था समझ!

0
159

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’2 की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ आज के जमाने की लव स्टोरी को पर्दे पर उकेरती नज़र आएंगी।

सारा ने प‍िता सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, बोली-मैं तब बहुत छोटी थी मुझे नहीं आता था समझ! 1

बता दे की ये फिल्म उनके पापा सैफ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सिक्विल है, और इस फिल्म को भी इम्तियाज अली ने ही बनाया था। और उस समय सारा काफी छोटी थी। हाल ही में एक इंटरव्यू सारा ने पिता की फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ बातो के बारे में खुलासा किया।

सारा ने प‍िता सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, बोली-मैं तब बहुत छोटी थी मुझे नहीं आता था समझ! 2

बता दे की अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया कि जब उनके पापा सैफ अली खान फिल्म की लंदन में शूटिंग कर रहे थे। तब वह भाई इब्राहिम के साथ लंदन में वेकेशन पर गयी थीं। वह अक्सर पापा सैफ अली खान से मिलने शूटिंग सेट पर जाया करती थीं। और उस वक़्त मुझे अगर अक्ल होती तो मैं इम्तियाज सर से जरूर कुछ सीखती लेकिन उस वक़्त मैं छोटी थी और अपनी ही दुनिया में मस्त रहती थी। पापा के सेट पर खूब शैतानी करती थी और मेरा ज्यादातर वक़्त दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलने में जाता था।

सारा ने प‍िता सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, बोली-मैं तब बहुत छोटी थी मुझे नहीं आता था समझ! 3

सारा ने प‍िता सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, बोली-मैं तब बहुत छोटी थी मुझे नहीं आता था समझ! 4

सारा ने आने बताया कि ग्यारह साल पहले की बात है, फिल्म ‘लव आज कल’ के सेट पर दीपिका की लिपस्टिक से खेलना, मेकअप करके देखना, मेरा फेवरेट टाइम पास होता था। बता दे की सारा ने फिल्म केदारनाथ से फिल्म जगत में कदम रखा था। जिसके बाद से वे काफी चर्चाओं में आ गई और फिल्म जगत में जाना माना चेहरा बन गई। बता दे की सारा और कार्तिक की फिल्म 14 फरवरी यानी आज रिलीज़ हो चुकी है अब देखते है की उनकी ये फिल्म अपने पिता सैफ अली खान और दीपिका की फिल्म की तरह हिट हो पाती है या नहीं।