एक ही लड़के को 10 साल किया डेट और फिर शादी की, ऐसी रही इस अभिनेत्री की प्रेम कहानी!

0
896

दोस्तों ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी जगत का सबसे पसंदीदा सीरियल में से एक है। इस शो में सभी किरदारों को लोग बहुत पंसद करते है। विभूति नारायण मिश्रा, अंगूरी भाभी, तिवारी जी हप्पू सिंह जैसे किरदारों की वजह से ही यह सीरियल लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो में भाभी के रोल में नज़र आने वाली दोनों अभिनेत्रियों को लोग काफी पंसद करते है ‘भाभी जी घर पर है’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम सौम्या टंडन है।

एक ही लड़के को 10 साल किया डेट और फिर शादी की, ऐसी रही इस अभिनेत्री की प्रेम कहानी! 1

बता दे की सौम्या टंडन शो में  अनीता भाभी के रोल में पर्दे पर विभूति नारायण मिश्रा को उंगलियों पर नचाती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह किसी और को अपनी उंगलियों पर नचा रही हैं। अभिनेत्री ने साल 2016 में बिजनेसमैन और बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। वह एक बच्चे की मां बन चुकी है। उनका एक बेटा है। अपने छोटे से परिवार के साथ सौम्या एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

एक ही लड़के को 10 साल किया डेट और फिर शादी की, ऐसी रही इस अभिनेत्री की प्रेम कहानी! 2

एक ही लड़के को 10 साल किया डेट और फिर शादी की, ऐसी रही इस अभिनेत्री की प्रेम कहानी! 3

बता दे की टीवी सौम्या और सौरभ की लव स्टोरी बेहद प्यारी है। बता दे की 10 साल तक सौम्या ने सौरभ को डेट किया, जिसके बाद शादी करने का फैसला लिया। एक्टिंग की दुनिया में आने का फैसला सौम्या का नहीं बल्कि उनके पति का था। आज वे टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री है साथ ही कई फिल्मो में भी नज़र आ चुकी है।