अपने प्यार के खातिर छोड़ दिया था बॉलीवुड, 50 की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत!

0
1130

दोस्तों बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने अपनी शादी हो जाने के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है और इंडस्ट्री से दूर होती चली गई। इन्ही में से एक है अभिनेत्री भाग्यश्री। बता दे की अभिनेता सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री रातोरात स्टार बन गई थी लेकिन फिल्म के बाद ही इन्होने आने प्रेमी के साथ शादी कर फिल्मो से दुरी बना ली थी।

अपने प्यार के खातिर छोड़ दिया था बॉलीवुड, 50 की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत! 9

बता दे की भाग्यश्री आज भी पहले की तरह खूबसूरत और फिट है। इसके अलावा भी भाग्यश्री अपने पति के साथ कसरत करती हुई नजर आती रहती है। फिटनेस के मामले में इनका कोई जवाब नहीं और वह सोशल मीडिया के माध्यम से महिलाओं को फिटनेस वीडियो शेयर करके टिप्स देती रहती है।  आज वह खुद बॉलीवुड में काम नहीं कर रही है लेकिन उनका बेटा अभिमन्यु दासानी धीरे-धीरे बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

अपने प्यार के खातिर छोड़ दिया था बॉलीवुड, 50 की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत! 10

बता दें कि 1989 में मैंने प्यार किया फिल्म से भाग्यश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उनको कई सारे अवार्ड भी मिले, जिसके बाद 1990 में भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी कर ली शादी के 3 साल बाद वह दो से तीन फिल्मों में नजर आई, लेकिन उसके बाद एक भी बॉलीवुड फिल्मों में वह लीड रोल में नहीं दिखी है। भाग्यश्री ने कुछ कन्नड़, तेलुगु, बंगाली, भोजपुरी, मराठी जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है।

अपने प्यार के खातिर छोड़ दिया था बॉलीवुड, 50 की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत! 11 अपने प्यार के खातिर छोड़ दिया था बॉलीवुड, 50 की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत! 12

भाग्यश्री ने शादी हो जाने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद कर दिया लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। भाग्यश्री फिल्मों में काम नहीं करती है लेकिन हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ समुद्र किनारे बैठी हुई नजर आ रही है।