डॉन से प्यार करने के बाद किसी ने नहीं थमा इस अभिनेत्री का हाथ, 45 साल की उम्र में भी है कंवारी!

0
164

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारों का रिश्ता गैंगस्टर और डॉन के साथ रहा है। समय-समय पर फिल्म जगत और डॉन के रिश्ते सुर्खियों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों का कनेक्शन भी अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ चूका है। इन्ही अभिनेत्रियों में से एक है मोनिका बेदी के नाम से जाना जाता है।

डॉन से प्यार करने के बाद किसी ने नहीं थमा इस अभिनेत्री का हाथ, 45 साल की उम्र में भी है कंवारी! 1

बता दे की अभिनेत्री मोनिका बेदी 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। लेकिन कुछ सालों में ही उनका फिल्मी कैरियर लगभग समाप्त हो गया था। मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड के जाने-माने डॉन अबू सलेम के प्यार में पड़ गई थी। एक समय इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और इनके प्यार के चर्चे हर गली में आम थे। लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलीम को गिरफ्तार कर लिया। यह बात सन 2002 की है। इसके बाद अबू सलेम और मोनिका बेदी का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

डॉन से प्यार करने के बाद किसी ने नहीं थमा इस अभिनेत्री का हाथ, 45 साल की उम्र में भी है कंवारी! 2

बता दे की मोनिका बेदी ने सफाई देते हुए कहा कि मैं अबू सलेम के काम के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानती थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब उन्हें अब्बू के काम के बारे में पता चल गया है तो वह अबू से रिश्ता तोड़ रही है। अबू सलेम से रिश्ता रखने की वजह से मोनिका का फिल्मी कैरियर पूरी तरह तबाह हो चुका था।

डॉन से प्यार करने के बाद किसी ने नहीं थमा इस अभिनेत्री का हाथ, 45 साल की उम्र में भी है कंवारी! 3

इसके अलावा अबू सलेम से रिश्ता रखने की वजह से मोनिका बेदी से किसी और व्यक्ति ने रिश्ता नहीं जोड़ा। फिलहाल मोनिका बेदी की उम्र 45 वर्ष हो चुकी है लेकिन अबू के बाद उनके जीवन में किसी व्यक्ति की एंट्री नहीं हुई। आलम यह है कि मोनिका बेदी अभी तक कुंवारी है। लेकिन सिंगल होने के बावजूद भी मोनिका बेदी अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं। वह समय-समय पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।