एक ही शो में पहले एपिसोड से आख़िरी एपिसोड तक इतना बदल गई ये 4 अभिनेत्रियां!

0
554

दोस्तों टीवी जगत में के से बढ़ कर एक पॉपुलर शो देखने को मिले है जो सालो साल तक चलते रहे है इन शो के सितारे भी काफी पॉपुलर हुए एक समय के बाद ये शो बंद हो गए, ऐसे में आज आपको कुछ शो की एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे है जो अपने शो के पहले एपिसोड में से लेकर आखरी एपिसोड तक किया बदल गई है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

साक्षी तंवर

एक ही शो में पहले एपिसोड से आख़िरी एपिसोड तक इतना बदल गई ये 4 अभिनेत्रियां! 1

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री साक्षी तंवर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं और अब तक कई सुपरहिट सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। साक्षी ने सीरियल कहानी घर घर की में पूरे 8 साल तक काम किया था शो की शुरुआत से आखिर तक साक्षी इतना बदल गई थी।

 हिना खान

एक ही शो में पहले एपिसोड से आख़िरी एपिसोड तक इतना बदल गई ये 4 अभिनेत्रियां! 2

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में हिना खान लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आई थी। शो में हिना 5 साल से ज़्यादा नज़र आई थी जो पहले शो से लेकर आखिरी तक इतना बदल गई थी।

 दिव्यांका त्रिपाठी

एक ही शो में पहले एपिसोड से आख़िरी एपिसोड तक इतना बदल गई ये 4 अभिनेत्रियां! 3

ज़ी टीवी पर साल 2006 में प्रसारित हुआ पॉपुलर टीवी शो बनु मैं तेरी दुल्हन में दिव्यांका त्रिपाठी ने लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। शो करीब 3 साल तक चला जिसमें दिव्यांका भी पहले एपिसोड से लेकर आखिरी एपिसोड तक इतना बदल गई।

 दीपिका कक्कड़

एक ही शो में पहले एपिसोड से आख़िरी एपिसोड तक इतना बदल गई ये 4 अभिनेत्रियां! 4

टीवी जगत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी सीरियल सुसराल सिमर का में मुख्य रोल निभाया था। यह शो करीब 7 साल तक चला था जिसमें दीपिका शुरुआत से लेकर आखिर तक इतना बदल गई थी।