1 महीने पहले हुई सगाई और अब नहीं रह सके एक दूसरे के बिना, वैलेंटाइन डे पर मिले!

0
1139

दोस्तों वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब यह कपल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ साझा करता रहता है। हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है।

1 महीने पहले हुई सगाई और अब नहीं रह सके एक दूसरे के बिना, वैलेंटाइन डे पर मिले! 1

1 महीने पहले हुई सगाई और अब नहीं रह सके एक दूसरे के बिना, वैलेंटाइन डे पर मिले! 2

वैलेंटाइन डे के मौके पर नताशा ने अपने होने वाले पार्टनर हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा ‘to our Valentine’s Day last year’. इतना कैप्शन लिखने के बाद नताशा ने हार्दिक पांड्या को टैग किया।बता दे की 2020 की शुरुआत में ही हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविक ने सगाई की। हार्दिक पांड्या और नताशा ने सात समुंदर जाकर इंगेजमेंट की। उस दौरान तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी और लोगों ने हार्दिक पांड्या को कांग्रेचुलेशन भी कहा था। अचानक से इंगेजमेंट करके हार्दिक ने सबको चौंका दिया था।

1 महीने पहले हुई सगाई और अब नहीं रह सके एक दूसरे के बिना, वैलेंटाइन डे पर मिले! 3

 

View this post on Instagram

 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

इन दोनों की सगाई हुए 1 महीना हो चुका है और बताया जा रहा है कि इस साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।  ब्लैक कलर के कपड़ों में रहता था काफी हॉट नजर आ रही है तो वही हार्दिक पांड्या भी उनके साथ रोमांटिक मूड में खड़े हुए दिख रहा है। वैलेंटाइन डे पर यह जोड़ी साथ में एंजॉय कर रही है। आपको बता दें कि इससे पहले नताशा और हार्दिक का कई सेलिब्रिटी के साथ अफेयर रह चुका है।