शहनाज गिल के स्वयंवर पर मेकर्स पर भड़के उनके पिता,बोले नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद!

0
896

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13′ जल्द ही समापन होने वाला है लेकिन घर के दो अहम सदस्यों के साथ कलर्स चैनल ने नए शो का एलान कर दिया है। बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद ही बिग बॉस के घर में ही एक नए शो की तैयारी शुरू हो चुकी है, इस नए शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा स्वयंवर करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में शहनाज दुल्हन बनी हुई हैं। उन्होंने सभी को 17 फरवरी का निमंत्रण दिया है।

शहनाज गिल के स्वयंवर पर मेकर्स पर भड़के उनके पिता,बोले नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद! 1

खबरों की माने तो इस  शो का नाम है, ‘मुझसे शादी करोगे’। साथ ही खबर है की इस शो के पहले एपीसोड में मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर भी गुत्थी के रूप में नजर आएंगे। गुत्थी की एंट्री इस शो में शहनाज के लिए शगुन का थाल के साथ होगी।  शहनाज भले ही शो के तुरंत बाद शादी करने के लिए तैयार दिख रही हैं लेकिन ऐसा लग रहा है उनके पिता संतोष सिंह सुख को ये बात रास नहीं आई।

शहनाज गिल के स्वयंवर पर मेकर्स पर भड़के उनके पिता,बोले नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद! 2

शहनाज गिल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए मेकर्स पर नाराजगी जताई है। ट्विटर हैंडल द खबरी ने लिखा कि ‘शॉकिंग, शहनाज गिल के पिता स्वयंवर अरेंज करने को लेकर मेकर्स पर भड़के हैं। उन्होंने कहा कि वो ये होने नहीं देंगे। अगर ऐसा होता है तो वो शिवसेना की मदद लेंगे। शहनाज के पिता शिवसेना के सदस्य हैं।’ पोस्ट किए एक वीडियो में दावा किया गया है कि शहनाज के पिता ने कहा कि ‘चैनल के साथ हमारी मीटिंग है। अगर चैनल नहीं माना तो हम इसके लिए महाराष्ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना की मदद लेंगे।’ बता दें कि शहनाज के पिता पंजाब में शिवसेना की ओर से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

शहनाज गिल के स्वयंवर पर मेकर्स पर भड़के उनके पिता,बोले नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद! 3

बता दे की शहनाज के पिता ने आगे कहा कि ‘मेकर्स ने शहनाज को पूरे सीजन के केवल 10 लाख रुपये दिए हैं। 10 लाख देकर वो मेरी बेटी से क्या-क्या नहीं करवा रहे हैं। बाकी लोगों ने दो-ढाई करोड़ तक लिया है लेकिन उतना योगदान नहीं दिया। मैं 15 तारीख को मिलूंगा इसके बाद उसे वापस लेकर पंजाब चला जाऊंगा।’