सना खान ने खोली ब्वॉयफ्रेंड की पोल,शेयर किए पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा में हैं।  हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, “बुलाती है मगर जाने का नहीं।” इसके साथ ही मेल्विन लुइस अपने वीडियो में पंतग उड़ाने वाले मांझे को लपेटते हुए भी नजर आ रहे हैं।

मेल्विन लुइस के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है। खास बात तो यह है कि कोरियोग्राफर के इस वीडियो को लेकर सना खान ने भी उन्हें जबरदस्त जवाब दिया है। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसके जरिये उन्होंने मेल्विन लुइस के वीडियो का करारा जवाब दिया. सना खान की फोटो में लिखा था, “जो लड़के स्टेटस डाल रहे हैं, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि ‘जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं।” इस फोटो को पोस्ट करते हुए सना खान ने लिखा, “सच्चाई…खास उन लोगों के लिए, चिल्लाता है मगर डरने का नहीं।” सना खान की इस फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा, साथ ही लोगों ने इसपर जमकर अपनी राय भी पेश की।



हाल ही में सना ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस द्वारा सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट करने के बाद अब अभिनेत्री सना खान ने कुछ पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इन पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स में कोई अंजान व्यक्ति सना को लुइस और एक लड़की के बारे में बता रहा है। लुइस और यह शख्स एक-दूसरे से परिचित हैं। इन संदेशों में वह अंजान व्यक्ति उस लड़की के नाम का खुलासा नहीं करता है, लेकिन दोनों किस तरह से मिले यह जरूर बताता है और इस बात की भी जानकारी देता है कि दोनों की एक-दूसरे से व्हाट्सऐप पर बात होती है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *